अयोध्य में राम मंदिर में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद से भारी संख्या में भक्त श्री राम के दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने अयोध्या के रेस्टोरेंट के बिल की फोटो पोस्ट की, जो वायरल हो गई है। इस बिल में साफ नजर आ रहा है कि 1 कप चाय 55 रुपये में बेची जा रही है, जिसको शख्स ने राम नाम की लूट बताया। हालांकि, लोगों ने शख्स को उल्टा सुना दिया।

अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के बाद से भारी संख्या में भक्त रामलला के दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं। सोशल मीडिया पर तमाम तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं, जिन्हें देखकर पता चलता है कि राम मंदिर में लाखों लोगों की भीड़ पहुंच रही है। ऐसे में X पर एक यूजर्स ने अयोध्या के एक रेस्टोरेंट के बिल की तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें हम देख सकते हैं कि एक चाय 55 रुपये और टोस्ट 65 रुपये का बेचा जा रहा है। इसको लेकर यूजर ने कहा कि राम नाम की लूट है। हालांकि, इस पर तमाम लोगों ने प्रतक्रिया दी और कहा कि ऐसी जगह पर जाते क्यों ही हो।

यह तस्वीर माइक्रोब्लॉगिंग साइट X पर @govindprataps12 ने पोस्ट की। उन्होंने कैप्शन में दावा किया- अयोध्या | शबरी रसोई, 55 रुपए की एक चाय, 65 रुपए का एक टोस्ट। राम नाम की लूट है, लूट सके तो लूट। अब बिल की यह कॉपी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिस पर जनता अपनी राय दे रही है। खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 1 हजार से अधिक लाइक्स और 63 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *