प्रशांत वर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘हनु मान’ का जलवा दूसरे दिन भी देखने को मिल रहा है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है. शुक्रवार को शानदार ओपनिंग के साथ फिल्म ने अपनी अलग छाप छोड़ी. 12 जनवरी को करीब आधा दर्जन बड़ी फिल्मों की बीच रिलीज ‘हनुमान’ के देशभर में गिनती के ही सिनेमाघर मिले लेकिन अपने कलेक्शन से फिल्म ने हर किसी का ध्यान खींचा है. दूसरे दिन भी उसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तेजी से बढ़ रहा है. 

‘हनु मान’ की पहले दिन की कमाई

महज 25 करोड़ में बनी फिल्म ‘हनुमान’ ने पहले दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर बॉक्स ऑफिस पर 8.05 करोड़ की कमाई की. शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर आते ही फिल्म देखने वालों की भीड़ देखने को मिली. जबकि वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 20 करोड़ पार हुआ. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की दूसरे दिन की शुरुआत तेज हुई है. दूसरे दिन करीब 14 करोड़ का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन कर सकती है. हालांकि देश में फिल्म ने दूसरे दिन भी करीब 12.50 करोड़ तक कमाई अपने नाम की है.

‘हनु मान’ का कलेक्शन बढ़ने की उम्मीद

जानकार मान रहे हैं कि पहले और दूसरे दिन के बाद रविवार और मकर संक्रांति होने से फिल्म की कमाई और भी ज्यादा बढ़ सकती है. फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुक्रवार की शाम तक तेज होती दिखी थी. छोटे बजट की ये फिल्म विजय सेतुपति, कैटरीना कैफ की फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’, महेश बाबू की फिल्म ‘गुंटुर कारम’ और वेंकटेश की फिल्म ‘सैंधव’ के साथ रिलीज हुई थी. इतने तगड़े कंपटीशन के बीच फिल्म ‘हनु मान’ का पहले-दूसरे दिन शानदार कलेक्शन अच्छा संकेत माना जा रहा है.

फिल्म ‘हनु मान’ की कहानी

फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा फिल्म की मेकिंग को लेकर पहले ही बता चुके हैं कि इसके शानदार कंप्यूटर इमेजिंग ग्राफिक्स और स्पेशल इफेक्ट्स हैदराबाद में काम करने वाले कुछ यूथ ने मिलकर बेहद कम बजट में तैयार किया है. इसकी कहानी ऐसी जगह खत्म होती है, जहां इसकी सीक्वल फिल्म ‘जय हनुमान’ शुरू होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *